पेंडर काउंटी आयुक्तों ने ग्रामीण क्षेत्रों के लिए ब्रॉडबैंड इंटरनेट स्पॉट को मंजूरी दी

पेंडर काउंटी आयुक्तों ने ग्रामीण क्षेत्रों के लिए ब्रॉडबैंड इंटरनेट स्पॉट को मंजूरी दी

पेंडर काउंटी, नेकां (डब्ल्यूईसीटी) -पेन्डर काउंटी के आयुक्तों ने सर्वसम्मति से काउंटी के ग्रामीण क्षेत्रों में आठ ब्रॉडबैंड इंटरनेट स्पॉट बनाए जाने को मंजूरी दी। यह उन क्षेत्रों के निवासियों के लिए एक बड़ा बढ़ावा है जहां इंटरनेट का उपयोग असंगत है।

अटलांटिक टेलीफोन सदस्यता सहकारी और ग्रामीण समुदायों के लिए नामित एक संघीय अनुदान के माध्यम से इंटरनेट का विस्तार संभव है। सोमवार रात को विशेष उपयोग परमिट को मंजूरी दी गई थी, लेकिन अभी भी योजना बोर्ड की शर्तों को पूरा करना होगा।

आयुक्तों के अध्यक्ष डेविड पीपमेयर ने कहा, “इससे उनके जीवन को और अधिक सुविधाजनक बनाना चाहिए।” “उम्मीद है कि यह उन्हें कुछ निर्णय लेने का अवसर प्रदान करेगा कि वे अपने बच्चों को कैसे शिक्षित करना चाहते हैं, या कैसे काम करना चाहते हैं, चाहे वह दूरस्थ रूप से हो।”

बोर्ड ने सर्वसम्मति से यूएस 421 में से 127 एकड़ की रेत खदान को भी मंजूरी दे दी। खदान 35 फीट गहरी होने का प्रस्ताव है, और यह एक गीला खनन स्थल होगा। आवेदक ने कहा कि कोई भी डिस्चार्ज या कचरा आसपास की नदियों में नहीं बहेगा, यह आंतरिक रूप से बह जाएगा।

खदान वास्तव में जल निकासी के लिए लगभग 2 से 3 सप्ताह ही संचालित होगी, और इससे चक्र को दोहराने से पहले बेचने के लिए लगभग 4 से 5 महीने की रेत उपलब्ध होगी।

खदान के आसपास बफ़र्स के बारे में कुछ चिंताएँ थीं, लेकिन आयुक्तों ने सर्वसम्मति से परियोजना के लिए विशेष उपयोग परमिट को मंजूरी दे दी, जिसमें काउंटी में इतना विकास हो रहा था और कितनी रेत की मांग थी।

कॉपीराइट 2022 डब्ल्यूईसीटी। सर्वाधिकार सुरक्षित।

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*